छात्र की हत्या पर बोले नीतीश कुमार, PM मोदी की डिग्री विवाद पर भी दिया बयान

नई दिल्ली (9 मई): बिहार रोडरेज केस में हुई छात्र की हत्या पर सीएम नीतीश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पुलिस मामले पर कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि किसी भी अपराधी को नहीं बख्शा जाएगा। साथ ही पीएम मोदी की डिग्री विवाद पर अमित शाह द्वारा केजरीवाल से माफी की मांग पर नीतीश ने कहा कि मेरा इससे कोई लेना देना नहीं है। साथ ही उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते कहा कि बिहार में क्या-क्या बोलकर गए तो उस पर तो माफी नहीं मांगी। 

छात्र के हत्या मामले पर सीएम नीतीश ने कहा कि कार्रवाई के मामले में कोई कोताही नहीं बरती जा रही है, विपक्षियों की तरह हमारा ध्यान इस पर नहीं है कि किसने किया बल्कि इस पर जोर है कि क्या हुआ। उन्होंने आगे कहा कि तत्काल कार्रवाई हो रही है। कोई भाग कर कितने दिन तक छिपकर रह सकता है, चारों जगह तो छापा पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि किसी को भी कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं है। कानून का उलंघन करने वालों के खिलाफ शख्त कार्रवाई की जाएगी।

क्या है मामला बिहार के गया में एक कारोबारी के बेटे की की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप जेडीयू एमएलसी मनोरमा देवी के बेटे पर लगा है। रोड रेज की घटना में ये फायरिंग हुई थी। घटना के मुताबिक क रात गया के पाइप कारोबारी का बेटा आदित्य बोधगया से लौट रहा था तभी रास्ते में लैंड रोवर गाड़ी में सवार लोगों से गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर विवाद हो गया। 

लैड रोवर में सवार बदमाशों ने पहले तो स्विफ्ट गाड़ी रुकवाई फिर कार में सवार छात्रों से माफी मंगवाने के बाद उन्हें जाने को कह दिया और पीछे से कार पर गोली चला दी जिसमें स्विफ्ट की पिछली सीट पर बैठे बारहवीं के छात्र आदित्य की मौत हो गई।