हमें कैबिनेट में फेरबदल का पता नहीं, मीडिया से मिली है जानकारी- नीतीश कुमार

पटना (2 सितंबर): प्रधानमंत्री मोदी के कैबिनेट में रविवार यानी कल बड़ा फेरबदल होने जा रहा है। कई मंत्रियों की छुट्टी हो सकती है तो कई मंत्रियों का प्रमोशन हो सकता है को मोदी कैबिनेट में कई नए चेहरे शामिल हो सकते हैं। इन सबके बीच AIADMK और JDU के केंद्रीय कैबिनेट में शामिल होने पर अब भी सस्पेंस बना हुआ है। JDU अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहना है कि उन्हें पीएम मोदी के कैबिनेट में होने वाले फेरबदल की जानकारी नहीं है। उन्हें इस सिलसिले में मीडिया से ही जानकारी मिली है। 


JDU सूत्रों की माने तो उन्हें अब तक सरकार में शामिल होने की जानकारी नहीं दी गई है। जदयू के एक वरिष्ठ नेता का कहना है कि उनके सांसद दिल्ली में हैं। सरकार में शामिल होने को लेकर पार्टी में कोई विवाद नहीं है लेकिन कल फेरबदल होने के बावजूद अब तक कोई संवाद नहीं किया गया है। 

बताया जा रहा है कि रविवार सुबह 10 बजे के करीब राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जाएगा और इसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी है। वहीं फेरबदल के सिलसिले में कलराज मिश्र, बंडारू दत्तात्रेय, राजीव प्रताप रूडी, संजीव कुमार बालयान, फग्गन सिंह कुलस्ते और महेंद्र नाथ पांडे मंत्री पद से इस्तीफा भी चुके हैं।