शहाबुद्दीन के निशाने पर नीतीश, मधु कोड़ा से तुलना की

नई दिल्ली(11 सितंबर):सिवान के बाहुबली और आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन ने अपनी रिहाई के बाद फिर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। 

- शहाबुद्दीन ने नीतीश की तुलना मधु कोड़ा से करते लालू यादव को ही अपना नेता बताया है। बाहुबली नेता को चर्चित तेजाब कांड में पटना हाई कोर्ट से जमानत मिली हुई है। शनिवार को 400 एसयूवी और हजारों समर्थकों के साथ शहाबुद्दीन सिवान पहुंचे हैं।

- शहाबुद्दीन ने रिहाई के बाद कहा था कि वह नीतीश कुमार को अपना नेता नहीं मानते। शहाबुद्दीन ने नीतीश को परिस्थितियों का सीएम कहा है। उन्होंने कहा कि रेग्युलर सीएम लोगों के बीच से आते हैं, एक होते हैं जो गठबंधन से बनते हैं, परिस्थितियां बनाती हैं। बाहुबली नेता ने कहा कि उन्होंने कभी नीतीश के नेतृत्व में काम नहीं किया है और आगे भी नहीं करेंगे। शहाबुद्दीन ने कहा कि हमारे नेता लालू यादव हैं और नीतीश बिहार के सीएम हैं, इसपर कोई बहस नहीं है।

- शहाबुद्दीन ने कहा कि मैं बिहार की पॉलिटिक्स नहीं करता, मेरी राजनीति की अलग परिभाषा है। मैं लालू यादव की पॉलिटिक्स करता हूं। शहाबुद्दीन जब शनिवार को सीवान पहुंचे तब वहां भी उनके स्वागत के लिए काफी लोग इकट्ठा हुए थे।