अवैध संबंधों के कारण इस अभिनेत्री पर लगा था 3 साल का बैन

नई दिल्ली (13 जून): शायद आप अभी तक इस खबर और अभिनेत्री से अंजान हो, लेकिन हम आपको बता दें कि यह अभिनेत्री निकिता ठकराल भी है, जिसे एक एक्टर से अवैध संबंधों का आरोप लगाते हुए फिल्म इंडस्ट्री ने तीन साल के लिए बैन कर दिया था।

इस अभिनेत्री को इसी साल बॉलीवुड की फिल्म 'ट्रैफिक' में देखा जा चुका है। इससे पहले उन्होंने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में काम किया है और आज भी वे साउथ की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। खबरों के अनुसार साल 2011 में निकिता पर कन्नड़ एक्टर टी दर्शन के साथ अवैध संबंधो का आरोप लगा। यह आरोप दर्शन की पत्नी विजय लक्ष्मी ने लगाया था। उनका कहना था कि निकिता के साथ संबंधों के चलते दर्शन उनसे मारपीट करते हैं।

विजयलक्ष्मी ने इस मामले में दर्शन के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया थे, जिसके बाद दर्शन को अरेस्ट भी किया गया था। हालांकि, बाद में विजयलक्ष्मी के शिकायत वापस लेने के बाद दर्शन को रिहा कर दिया गया था। लेकिन अवैध संबंधों का आरोप निकिता के लिए गले की हड्डी साबित हुआ। कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने उन्हें 10 सितंबर 2011 से तीन साल के लिए इंडस्ट्री से बैन कर दिया था।