'बॉलीवुड की मां' निरूपा रॉय के दोनों में बेडरूम की लड़ाई

मुंबई (2 मार्च): बॉलीवुड की मां के नाम से मशहूर अभिनेत्री दिवंगत निरूपा रॉय की पॉपर्टी को लेकर उनके दोनों बेटों योगेश रॉय और कमल रॉय की लड़ाई कोर्ट तक पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि उनके दोनों बेटे उनके बेडरूम को लेकर एक दूसरे से लड़ रहे हैं। निरूपा रॉय के दोनों बेटे उनके बेडरूम पर मालिकाना हक पाने के लिए विवाद है।

निरूपा रॉय के मौत के बाद उनके पति कमल रॉय इस प्रॉपर्टी के मालिक थे। लेकिन नवंबर 2015 में कमल रॉय के निधन के बाद उनके बेटों किरन और योगेश  के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद और बढ़ गया।

किरन रॉय ने पिछले साल बॉम्‍बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी। इस याचिका में उन्‍होंने अपने बड़े भाई पर इस घर का मालिकाना हक पाने के लिए उन्‍हें डराने और धमकाने का आरोप लगाया था। किरन को 3 महीने पहले झटका तब लगा जब सिटी सिविल कोर्ट में उनकी याचिका को खारिज कर दिया गया जिसमें उन्‍होंने योगेश को उस बेडरूम के अंदर जाने से रोक लगाने की मांग की थी।

 

किरन का कहना है कि मेरे भाई और उनके परिवार को इस शर्त पर वहां रहने की इजाजत दी गई कि वे हमारे पेरेंट्स के बेडरूम में दाखिल नहीं होंगे। वहीं योगेश कहना है कि वसीयत में बेडरूम में उनके हिस्‍से में हैं और किरन का इसपर कोई हक नहीं है।