ससुराल वालों ने ऐसा किया सलूक कि दूल्हे ने सुबह होते ही देदी तलाक

नई दिल्ली (18 मई): शाम को गाजे-बाजे के साथ बारात आयी। निकाह पढा़ गया और महर की रस्म अदा हुई। इस समय तक तो सब ठीक-ठाक था, लेकिन कुछ देर बाद पता चला कि बारात बालों के मेहमानों ने लड़की वालो को डेढ़ लाख रुपये और गहनों पर हाथ साफ कर दिया है। इस बात से नाराज होकर लड़की वालों ने दूल्हे और उसके परिजनों को बंधक बना लिया। मामला पुलिस तक पहुंचा और चोरों का पता लग गया।

तब कहीं जाकर लड़की वालों ने दूल्हे और उसके परिजनों को रिहा किया। ससुराल बालों के इस व्यवहार से नाराज दूल्हे ने सुबह होते ही पत्नी को तलाक दे दिया। यह घटना उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले की है। मिली जानकारी के अनुसार चांदपुर  गांव के कारी इमरान की शादी करौंदा गांव के नासिर की बेटी के साथ तय हुई। तय समय के मुताबिक बारात आयी।

खाना-पीना चल ही रहा था कि लड़की वालों ने आरोप लगाया कि दूल्हे कारी इमरान के रिश्तेदार आकिब ने एक महिला के साथ अलमारी में रखे डेढ़ लाख रुपये और गहने चुरा लिए हैं। काफी देर तक सुलह-सफायी का दौर चला। आखिर में नासिर ने दूल्हे कारी इमरान सहित उसके परिजनों को बंधक बना लिया और कहा जब तक पैसे और रकम वापस नहीं मिल जाती वो उन्हें छोडेगें। घटना स्थल पर पुलिस ने पहुंच कर बारात और दूल्हे को छुडवाया। ससुराल वालों की पकड़ से छूटते ही इमरान ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया।