BREAKING: भारत ने टॉस जीतकर श्रीलंका को दिया पहले बल्लेबाजी का न्यौता, टीम में एक बदलाव

नई दिल्ली (12 मार्च): श्रीलंका में खेले जा रहे ट्रेगुलर सीरीज के चौथे मैच में आज भारत और श्रीलंका के बीच थोड़ी देर में मुकाबला शुरू होने वाला है। भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। लिहाजा अब श्रीलंका पहले बल्लेबाजी करेगा। बारिश की वजह से मैच देरी से शुरू हो रहा है। बारिश की वजह से मैच को एक ओवर कम कर दिया गया है। अब दोनों टीमें 19-19 ओवर खेलेगी। टीम इंडिया में एक बदलाव किया गया है। ऋषभ पंत की जगह टीम में केएल राहुल को शामिल किया गया है।

इससे पहले छह मार्च को टूर्नमेंट के पहले ही मैच में भारत को श्रीलंका ने नौ बॉल बाकी रहते पांच विकेट से हरा दिया। इस हार का हिसाब बराबर करने के लिए टीम इंडिया बेताब होगी लेकिन उसकी सबसे बड़ी चिंता कप्तान रोहित शर्मा का फॉर्म हैं। रोहित के न चलने से भारतीय टीम फील्डिंग की पाबंदियों का फायदा उठाकर अपने शुरुआती दो मैचों में एक भी बार 50 के आंकड़े को नहीं छू सकी। 

श्रीलंका ने भारत के खिलाफ पहले मैच के दौरान पहले छह ओवर में 75 तो बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे मैच के दौरान पहले छह ओवर में 70 रन कूटे थे। पहले छह ओवर में भारत के प्रदर्शन की बात करे तो उसने अपने पहले मैच में श्रीलंका के खिलाफ 40 तो बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे मैच में 47 रन बनाए।