आखिरी ओवर में आपस में भिड़ गए श्रीलंकाई-बांग्लादेशी खिलाड़ी, देखें वीडियो

नई दिल्ली ( 17 मार्च ): बांग्लादेश और मेजबान श्रीलंका के बीच निदहास टी-20 ट्राई सीरीज के छठे मुकाबले के आखिरी ओवरों में काफी ड्रामा देखा गया। दोनों टीमों के खिलाड़ी तैश में आ गए और लगा कि मैच पूरा नहीं होगा। हालांकि मैच हुआ और बांग्लादेश ने इस रोमांचक मैच में श्रीलंका को हरा दिया।

श्रीलंका द्वारा दिए गए 160 के लक्ष्या का बांग्लादेश पीछा कर रही थी। 19 ओवर तक बांग्लादेश ने 148 रन बना लिए थे। आखिरी ओवर में बांग्लादेश को जीत के लिए 12 रन की जरूरत थी। श्रीलंकाई गेंदबाज इसुरु उदाना ने स्ट्राइक पर खड़े मुस्ताफीजुर रहमान को पहली गेंद बॉउंसर डाली। इसके बाद दूसरी बॉल भी बाउंसर डाली गई लेकिन रन लेते हुए मुस्ताफीजुर रन ऑउट हो गए। 

इसके बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों और श्रीलंकाई फील्डरों मे झड़प हो गई। दोनों अंपायरों को बीच बचाव करना पड़ा और कप्तान शाकिब अल हसन ने अपने खिलाड़ियों को मैदान से वापिस आने का इशारा किया। इतना ही नहीं शाकिब अल हसन ने अंपायर से भी बहस की। आखिर में बीच बचाव के बाद बांग्लादेशी बल्लेबाज मैदान पर आये और महमूदुल्लाह ने चौका तथा छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई।

वीडियो देखने के यहां पर क्लिक करें...

Fight btw #Srilanka and #Bangladesh team#SLvBAN #slvsban #BANvSL #BANvsSL #INDvBAN #INDvsBAN #BANvIND #NidahasTrophy pic.twitter.com/HTY5TtDf0A

— Niks (@beingnik07) March 16, 2018