लाल जोड़े में दुल्हन बन सोशल मीडिया पर छाईं प्रियंका, देखिए तस्वीरें


बॉलीवुड के देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब सिंगल नहीं रही है। प्रियंका ने हाल ही में निक जोनस से शादी रचाई है। दोनों की शादी दो रीति-रिवाजों से हुई है। 1 दिसंबर को प्रियंका ने केथोलिक यानि क्रिश्चियन वेडिंग की है। तो वहीं 2 दिसंबर को देसी गर्ल ने हिंदू वेडिंग की है। शादी की सारी रस्में जोधपुर के राजमहल उम्मेद भवन में हुई है। हल्दी, मेंहदी औऱ संगीत में पीसी ने जमकर धमाल मचाया है। अबतक संगीत और मेंहदी की तस्वीरें ही सामने आई हैं। 



जिन्हें खुद देसी गर्ल ने शेयर किया है। लेकिन शादी की अबतक कोई तस्वीर सामने नहीं आई है। हालांकि सोशल मीडिया पर जरूर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। जिनमें तस्वीरें साफ तो नहीं दिख रही हैं। लेकिन हां ये जरूर दिख रहा है कि प्रियंका ही हैं, जो कि दुल्हन के लिबाज में नजर आ रही है। 




तस्वीर में ये भी दिख रहा है कि लाल जोड़े में प्रियंका सजी दिख रही है। साथ ही उनके हाथों का चूड़ा भी दिख रहा है। ऐसी कई तस्वीरें हैं जो सोशल मीडिया पर आ रही है। उम्मेद भवन में कैमरे औऱ मोबाइल फोन्स पर पाबंदी लगाई गई थी। ऐसे में ये मुश्किल ही है कि कोई फोटो सामने आ पाए।


 दोनों की ग्रांड शादी में इनके करीबी लोग ही शुमार रहे हैं। इस शादी में दुनियाभर के गिने चुने मेहमानों को बुलाया गया था। इनकी शादी में खास हॉलीवुड से लोग आए थे। क्योंकि प्रिय़ंका ने हॉलीवुड से अपने दोस्तों को इस शादी में बुलाया था। राजशाही ठाठबाठ से देसी गर्ल की शादी हुई है। विंटेज कार में दुल्हे राजा निक जोनस की एंट्री हुई।


 तो वहीं हाथी घोड़़ों को पर भी निक जोनस सवार हुए। राजस्थानी कल्चर को भी इसमें मिलाया गया। गोवा से खास केटरर्स को इनकी शादी के लिए बुलाया गया था। धूमधाम से हुई शादी के बाद अब प्रियंका दिल्ली में कल रिसेप्शन देने वाली है। माना जा रहा है कि कल कई राजनीतिक जगत की हस्तियां इसमें शामिल हो सकती है। पीएम नरेंद्र मोदी कल पीसी की शादी में शिरकत कर सकते हैं।



pC- instagram