क्रिश्चियन वेडिंग में इस शख्स ने निभाई प्रियंका के पिता की सारी रस्में !


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (2 दिसंबर): प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का जश्न बीते दिनों से ही जोधपुर के उम्मेद भवन में चल रहा है। आज दोनों हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे ले रहे हैं। निक घोड़ी पर चढ़कर अपनी बारात लेकर आए हैं और देसी गर्ल को हमेशा के लिए अपने साथ ले जा रहे हैं। दोनों की शादी की चर्चाएं इंडियन मीडिया में ही नहीं बल्कि विदेशी मीडिया में भी खूब हैं। 

कल ही प्रियंका ने क्रिश्चियन वेडिंग की है।  1 दिसंबर को दोनों की जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में क्रिश्चियन वेडिंग हुई। सफेद गाऊन में दुल्हन बनी प्रियंका ने निक को आई डू कह दिया है।जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी के बाद जमकर आतिशबाजी हुई। वहीं इस शादी में प्रियंका अपने पापा को बेहद मिस कर रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका की शादी में उनके पिता की रस्मों को कौन अदा कर रहा है। तो आपको बता दें कि इनकी शादी में  निक के पिता पोल केविन जोनास, प्रियंका के स्वर्गीय पिता अशोक चोपड़ा के फर्ज को निभा रहे हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका के ससुर पोल केविन जोनस ये सारी रस्में अदा कर रहे हैं। वो खुद ऐसा मानते हैं कि इस खास मौके पर प्रियंका को अपने पापा की याद ना आए। वहीं क्रिश्चियन वेडिंग में ये खास मान्यता है कि, दुल्हन अपने पिता के हाथ में हाथ डालकर दूल्हे के पास पहुंचती है और फिर दुल्हन का पिता उसके हाथ को दूल्हे के हाथ में सौंपते हैं। लेकिन इस रस्म को प्रियंका के ससुर पोल केविन जोनस ने निभाया।  निक के पिता ने ही प्रियंका का हाथ अपने बेटे को सौंपा और इस रस्म को पूरा किया है। प्रियंका वैसे भी अपने पापा अशोक चोपड़ा के बेहद करीब रही हैं। लेकिन अब शायद निक के पिता ने वो कमी भी पूरी की है। बता दें कि आज दोनों की हिंदू रीति-रिवाज से शादी हो रही है।