प्रियंका-निक की शादी के बाद उम्मेद भवन में हुई शानदार आतिशबाज़ी, देखें वीडियो


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (1 दिसंबर): प्रियंका- निक और उनकी फैमिली 29 नवंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस पहुंचे थे, इसके बाद से उनके रिलेटिव्स और दोस्तों का आना जारी है। बता दें कि प्रियंका- निक ने इस वेडिंग सेरिमनी के लिए खास सुरक्षा व्यवस्था कर रखी है। वेन्यू पर मोबाइल फोन रखने की अनुमति भी नहीं है।  प्रियंका-निक की शादी के बाद उम्मेद भवन पैलेस में शानदार आतिशबाज़ी देखने को मिली।  देखें वीडियो





प्रियंका के फैंस उनकी शादी की तस्वीरों और डिटेल्स जानने के लिए बेचैन हैं और हर अपडेट पर नजर रख रहे हैं। दोनों की शादी के बाद एक छोटा सा ब्रेक हुआ जिसमें प्रियंका और निक के परिवार के लोगों ने छोटी छोटी स्पीच दी। इसके बाद रात 9 बजे से 11 बजे तक पार्टी का आयोजन किया गया। वहीं 2 दिसंबर को निक और प्रियंका हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी करेंगे। ये शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस के बारदारी लॉन में होगी। 2 दिसंबर को निक और प्रियंका हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी करेंगे। ये शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस के बारदारी लॉन में होगी। 



कुछ सॉर्सेज से जानकारी मिल रही है साथ ही उनके फैंस पेजेस भी अपडेट्स दे रहे हैं। शादी के बाद प्रियंका- निक के भी दो रिसेप्शंस होंगे। एक रिसेप्शन दिल्ली और एक मुंबई में होगा।