Blog single photo

निक-प्रियंका के संगीत में होगा खूब धमाल, बॉलीवुड का ये मशहूर शख्स करेगा कॉरियोग्राफी !

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने और निक जोनस के रिश्ते को आगे लेकर जा रही है। जल्द ही प्रियंका दुल्हन बनने जो जा रही है। अब ये तो सब जानते ही हैं कि बीते दिनों ही दोनों सगाई कर चुके हैं और इनका रोका भी हो चुका है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (20 नवंबर): बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने और निक जोनस के रिश्ते को आगे लेकर जा रही है। जल्द ही प्रियंका दुल्हन बनने जो जा रही है। अब ये तो सब जानते ही हैं कि बीते दिनों ही दोनों सगाई कर चुके हैं और इनका रोका भी हो चुका है। अब सबकी नजरें इनकी शादी पर टिकी हुई हैं। बीते दिनों ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इटली के लेक कोमो में शादी की है। अब लोगों की नजरें बॉलीवुड की इस दूसरी बड़ी शादी पर हैं।  दोनों जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी कर रहे हैं। दोनों की शादी के लिए हर कोई एक्साइटेड है। 

जोधपुर के उम्मेद भवन में तीन दिनों तक इनकी शादी का जश्न चलेगा। 29 और 30 नवंबर को इनकी शादी से पहले संगीत और मेंहदी की रस्में निभाईं जाएंगी। अब इसीलिए इनके संगीत सेरेमनी को लेकर एक नई खबर आ रही है। खबरों के मुताबिक इनके संगीत सेरेमनी को एक कॉरियोग्राफर कोरियोग्राफ करने जा रहा है। ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने माने कॉरियोग्राफर गणेश हेगड़े हैं।

गणेश पीसी की शादी में उनके संगीत के फंक्शन को कोरियोग्राफ करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक निक जोनस प्रियंका के गानों पर परफोर्म करने वाले हैं। इतना ही नहीं प्रियंका भी अपनी शादी में अपने गानों पर परफोर्म करने वाली हैं। बीते दिनों ही ये भी खबर आई थी कि संगीत में निक जोनस प्रियंका के लिए एक खास परफोर्मेंस देने वाले है। निक अपने ट्रुप के साथ संगीत में परफोर्म करेंगे। ये करीब 45 मिनट का परफोर्मेंस होगा। 30 नवंबर को इनकी संगीत सेरेमनी होगी। 

प्रियंका संगीत में अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिजाइन की हुई ड्रेस पहनेंगी। प्रियंका चाहती हैं कि उनकी शादी में उनके करीबी और कुछ दोस्त शामिल हो। इसमें बॉलीवुड से भी कई नाम हैं। जिसमें सिद्धार्थ रॉय कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, फरहान अख्तर औऱ कटरीना कैफ जैसे स्टार्स के नाम शुमार है। माना जा रहा है कि इनकी शादी में करीब 1500 से 2000 लोग शिरकत करेंगे।

NEXT STORY
Top