अनोखे अन्दाज में सरकारों को सन्देश, NH31 का मना हैपी-बर्थ डे

नई दिल्ली(5 सितंबर): सरकारें भले ही सड़क को लेकर तरह - तरह की बयानबाजी जनता से करती है । लेकिन हकीकत क्या है किसी से छिपी नही है। यूपी के बलिया में एक अनोखा अंदाज में छात्रों ने सन्देश देने का काम किया ।

- बलिया जनपद के शहर के बीचों -बीच चित्तू पांडेय चौराहा है जो  एन एच 31 से लगता है । चित्तू पांडेय चौराहा उस समय सब लोग आश्चर्य चकित हो गए जब ढोल - नगाड़े बजने लगे। रोड में बने गढ़ों को चुना से चिन्हित कर पूजा होने लगा तब तक हैपी - बर्थ डे का आवाज सुनाई देने लगा । फिर क्या था बीच चौराहे पर केक कटा तब पता चला कि NH 31 सड़क की दुर्दशा पर जन्म दिन छात्र नेताओं ने अनोखा अंदाज में मनाया ताकि सरकार की आँख खुल सके।         

  - NH31 पर जब  राज्य सभा सांसद नीरज शेखर ने बताई कि रोड ऐसे ही नही बनता। मैं एक दो दिन में दिल्ली जाऊंगा और मंत्री जी से मिलकर इस समस्या से अवगत करूँगा। 

- राज्य सभा सांसद नीरज शेखर ने  चिंता तो जताई ही। वहीं कैबिनेट मंत्री नारद राय का दावा है ,कि केंद्र सरकार छोड़ दे तो हम पीडव्लूडी से सड़क ठीक करा देंगे। अगर ऐसा  भारत सरकार नही करती तो सपा सरकार विरोध करेगी ।

- वहीं बीजेपी जिला अध्यक्ष से NH 31  पर बात की गयी तो उनका मानना है कि  उत्तर प्रदेश सरकार विकास में बाधक है और केंद्र सरकार के किसी भी कार्य में सहयोग नही कर रही है !