FIFA WC 2018: नेमार के गोल से बहन का कंधा चोटिल

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (28 जून): फीफा विश्व कप 2018 में ब्राजील की टीम शान के साथ अंतिम सोलह में पहुंच चुकी है। ब्राजील ने अपने आखिरी ग्रुप मुकाबले में सर्बिया को 2-0 से हराकर अंतिम सोलह में प्रवेश किया। गौरतलब है कि ब्राजील ग्रुप ई में दो जीत और एक ड्रा के साथ 7 अंक लेकर शीर्ष पर रहा। 

ब्राजील ने ग्रुप में स्विटजरलैंड के साथ 1-1 से ड्रा खेला और कोस्टा रिका को 2-0 से हराया। अपनी टीम के इस प्रदर्शन से ब्राजीली प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं है और वे जमकर जश्न मना रहे हैं। लेकिन, ब्राजीली स्टार नेमार की बहन ने कुछ ऐसा जश्न मनाया कि उनका कंधा ही डिसलोकेट हो गया।एक ब्राजीली न्यूज चैनल की खबर के मुताबिक, '22 जून को कोस्टा रिका के खिलाफ खेले गए मुकाबले में जब ब्राजील के स्टार स्ट्राइकर नेमार ने विजयी गोल दागा तो उनकी बहन रफायला सांतोष ने उत्साह में अपना कंधा ही चोटिल कर लिया। वह इस मैच को अपने एक करीबी दोस्त के साथ देख रही थीं।'

रफायला ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि उनके बाएं हाथ पर प्लास्टर चढ़ा हुआ है। गौरतलब है कि नेमार ने इस मुकाबले में अंतिम समय में गोल दाग अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया था, जो इस विश्व कप में उनके खेल पर सवाल खड़े कर रहे थे।