'कोहली से आप काफी कुछ सीख सकते हैं'

नई दिल्ली(30 मार्च): पहले वेस्टइंडीज के धकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल और अब न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने विराट कोहली की तारीफ की है। टी20 की ताजा रैंकिंग में टॉप पर आए विराट की तरीफ में विलियमसन ने कहा कि कोहली जिस तरह से इस वर्ल्ड कप में बैटिंग कर रहे हैं, उनसे बहुत कुछ सीखा जा सकता है।

विलियमसन ने कहा कि वे इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले में विराट की तरह बैटिंग करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वे कमाल के बैट्समैन हैं और शानदार परफॉर्म कर रहे हैं। वैसे परफॉर्मेंस के बाद सेल्फ कॉन्फिडेंस भी काफी बढ़ता है। कोहली और विलियमसन ने अंडर-19 स्तर पर अपने अपने देशों का प्रतिनिधित्व किया और उन्हें अब आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और इंग्लैंड के जो रूट के साथ वर्तमान समय का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज माना जाता है।

विलियमसन से जब पूछा गया कि क्या वह कल सेमीफाइनल में विराट या रूट की तरह की पारी खेलने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं ऐसा करना पसंद करूंगा। कोहली और रूट बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं। मैं दोनों को पसंद करता हूं। वे बेजोड़ क्रिकेटर हैं और लंबे समय से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इन दोनों को बल्लेबाजी करते हुए और उनके प्रदर्शन से आप काफी कुछ सीख सकते हैं।