#JashneYoungistan: शिक्षाविद् डॉ अतुल और डॉ असीम चौहान को 'न्यूज24' ने सम्मानित किया

नई दिल्ली (27 नवंबर): डॉ अतुल चौहान और डॉक्टर असीम चौहान देश की टॉप यूनिवर्सिटी में से एक एमिटी के चांसलर हैं। जिसका परचम देश के साथ-साथ लंदन, सिंगापुर, दुबई, मॉरिशस, साउथ अफ्रीका और चीन में भी फहरा रहा हैं। हज़ारों छात्र हर साल एमिटी से शिक्षा ग्रहण कर देश-विदेश में सेवा कर रहे हैं। आप दोनों का नाता देश के जाने माने शिक्षाविद परिवार से है। डॉक्टर अतुल की शुरुआती पढ़ाई जर्मनी में हुई, लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से फिनान्स में पोस्ट ग्रेजुएट किया।

डॉक्टर असीम ने पेंसिलवेनिया से इंजीनियरिंग फिनॉन्स एंड स्ट्रैटजिक मैनेजमेंट की डिग्री ली। ये दोनों कामयाब भाई Ritnand Balved एजूकेशन फाउंडेशन के संस्थापक ट्रस्टी भी हैं। इस फाउंडेशन के 250 प्रोग्रामों में 1 लाख 20 हजार छात्र जुड़े हैं। 

जश्न ए यंगिस्तान में शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान करने वाले डॉ अतुल चौहान और डॉक्टर असीम चौहान को  'न्यूज 24'  अपने खास कार्यक्रम जश्न-ए-यंगिस्तान में एक्सीलेंस इन एडुकेशन एंड लर्निंग के सम्मान से सम्मानित किया। न्यूज 24 की ओर से वित्त मंत्री अरुण जेटली ने  डॉ अतुल चौहान और डॉक्टर असीम चौहान को सम्मानित किया।