चुनावी नतीजों की एकदम सटीक जानकारी देने वाला न्यूज24-टुडेज चाणक्य एक बार फिर आ रहा

नई दिल्ली(12 दिसंबर): गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान 14 दिसंबर को होगा। इस दिन सभी उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद हो जाएगी। सभी पार्टियों को इसके बाद 18 दिसंबर का इंतजार होगा, जिस दिन चुनावों के नतीजे घोषित होंगे। हिमाचल प्रदेश में जहां पहले ही उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद हो चुकी है और उम्मीदवार बेसब्री से नतीजों का इंतजार कर रहे हैं। 18 दिसंबर के फैसले से पहले देश का सबसे सटीक एग्जिट पोल न्यूज 24 टुडेज चाणक्य 14 दिसंबर की शाम गुजरात और हिमाचल प्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, किस पार्टी को मिलेगी कितनी सीट ये सभी जानकारी देश की जनता को देगी।

आपको बता दें ये वही न्यूज 24 टुडेज चाणक्य है जो 2014 आम चुनाव की सबसे सटीक जानकारी देकर बताया कि केन्द्र में बीजेपी जबरदस्त बहुमत से जीतकर आ रही है। न्यूज 24 टुडेज चाणक्य ने 2014 आम चुनाव में बीजेपी को 291 सीट और एनडीए को 340 सीट मिलने के अनुमान लगाया था। देश के सभी एग्जिट पोल में न्यूज 24 टुडेज चाणक्य ही एकदम सटीक जानकारी दिया और एनडीए को 336 सीट मिलीं। वहीं अकेले बीजेपी के खाते में 282 सीटें आईं। 

न्यूज 24 टुडेज चाणक्य ने 2017 यूपी विधानसभा चुनाव में आपके भरोसे को बरकरार रखा और एक्जिट पोल में सबसे सटीक नतीजे से आपको रूबरू करवाया और बताया कि यूपी में बीजेपी प्रचंड बहुमत से जीतने जा रही है। न्यूज 24 टुडेज चाणक्य ने बीजेपी गठबंधन को 285 सीट मिलने का अनुमान लगाया और फाइनल नतीजों में बीजेपी को 311 सीटें मिलीं। 

न्यूज 24 टुडेज चाणक्य का सबसे भरोसेमंद एक्जिट पोल एक बार फिर आ रहा है आपको बताने कि गुजरात का सरदार कौन बनने जा रहा है। 14 दिसंबर को दूसरा चरण खत्म होने के बाद न्यूज 24 पर आप एक्जिट पोल की सबसे विश्वसनीय एजेंसी टुडेज चाणक्य का एक्जिट पोल देख सकेंगे।