VIDEO: साल का सबसे बड़ा खुलासा, NEWS24 ने हनीप्रीत को ढूंढ निकाला

नई दिल्ली(3 अक्टूबर): साध्वियों से रेप मामले में जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की राजदार हनीप्रीत को न्यूज 24 ने ढूंढ निकाला है। 38 दिनों से फरार चली रही हनीप्रीत ने वो सारे खुलासे किए जिसका सबको इंतजार था। हनीप्रीत को 7 राज्यों की पुलिस खोज रही थी। लेकिन आखिरकार न्यूज 24 के हाथ बड़ी कामयाबी लगी। 

न्यूज 24 से बात करते हुए हनीप्रीत ने बताया कि वो 1 महीने से देश में ही थी। हनीप्रीत ने कहा कि वो नेपाल नहीं गई थी। आपको बता दें कि हनीप्रीत के नेपाल में होने की खबर आई थी, जिसके बाद पुलिस उसे वहां ढूंढने गई थी। हालांकि पुलिस कोे सफलता नहीं मिली थी। हनीप्रीत ने अपने आपको बेगुनाह बताया है। 

हनीप्रीत और न्यूज 24 रिपोर्टर के बीच बातचीत का अंश...

रिपोर्टर: आपको लेकर जो भी सवाल उठे सबसे पहली प्रतिक्रिया क्या है

हनीप्रीत: जितनी भी बातें आ रही हैं, मीडिया में जो बातें आ रही हैं, सारी झूठी हैं, ये मेरे पर केस है ये सब झूठा है... मुझे ये बताइए जब बाप कोर्ट में जा रहा है, बेटी कोर्ट में जा सकती है, बेटी उसके साथ गई...जज ने कोर्ट, वालों ने परमिशन दी है तो वो साथ आई, वो साथ बैठ के गई उनकी परमिशन से...इतनी ज्यादा सिक्योरिटी लगी हुई है तो कैसे जा सकती है सिक्योरिटी के बीच गई है तो उनकी परमिशन से गई है। मुझे ये समझ नहीं आ रहा है कि जो भी इल्जाम लगे हैं, आपोके सामने वो सारी क्लीपिंग है...सारा कुछ मीडिया में है कहां वो इशारा हो गया। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा, कहां पर मेरे को लगाए हैं इल्जाम...मैं खुद नहीं साझ पा रही थी। 

रिपोर्टर: इस समय सारा देश नहीं वर्ल्ड भी आपको देख रहा है, आप क्या कहना चाहती हैं।

हनीप्रीत: जो भी मीडिया में या जहां पर भी फैला...जो भी मेरे या मेरे बाप के रिश्तों को इ्होंन तार-तार किया है...मैं बताना चाहती हूं कि ये बिलकुल ही झूठी कहानी है, मनगढ़ंत कहानी है, ये मुझे बता दो... एक बाप अपनी बेटी के सिर पर हाथ नहीं रखता, क्या इमोशन्स खत्म हो गए हैं, क्या बेटियां अपने बाप की प्यारी नहीं होती...क्या बाप-बेटी के परिश्ते को ऐसे उठालना रह गया है। मीडिया में इतनी बुरी तरह उछालेंगे एक रिश्ते को...

देखें इंटरव्यू का पूरा वीडियो...