जश्न-ए-यंगिस्तानमें 27 नवंबर को पत्रकार अतीका अहमद फारुकी को सम्मानित करेगा 'न्यूज24'

नई दिल्ली(24 नवंबर): युवा देश का भविष्य होता है। नई और युवा सोच ही देश को आगे लेकर जाती है, आज का युवा ही न्यू इंडिया का आधार रख रहा है। ये न्यू इंडिया ही है जो विश्व में अपना प्रभाव छोड़ रहा है। विश्व आपकी ओर देख रहा है और ये मौका है सफलता का जश्न मनाने का। ऐसे में 'न्यूज 24'  27 नवंबर को जश्न-ए-हिंदुस्तान के जरिए देश के युवाओं को सम्मानित करेगा। इस खास कार्यक्रम में न्यूज 24 मीडिया जगत का जाना माना नाम आतिका अहमद फारुकी को सम्मानित करेगा। 

आतिका अहमद फारुकी के बारे में...

छोटी सी उम्र में मीडिया इंडस्ट्री में कदम रखने वाली आतिका को अपने चुलबुले अंदाज और खट्टे मीठे सवालों से इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल है। आईआईएमसी से पढ़ाई करके आतिका ने स्टार न्यूज में बतौर एंकर और प्रोड्यूसर काम करना शुरु किया। चंद सालों में ही आतिका एक बड़ी एंटरटेनमेंट एंकर की पहचान बना चुकी हैं। 

आतिका इस वक्त वायाकॉम 18 में एंटरटेनमेंट एडिटर हैं और रिश्ते सिनेप्लेक्स में की होस्ट हैं। पर्दे पर बड़े बड़े एक्टर एक्टर्स का इंटरव्यू करने वाली आतिका को निजी जिंदगी में कविताओं का शौक है और शेरो शायरी करने में माहिर हैं। आतिका की लगन को जश्न-ए-यंगिस्तान में न्यूज 24 का सलाम।