गालीकांड के आरोपी दयाशंकर सिंह देवघर में दिखे...

नई दिल्ली (27 जुलाई): 

नई दिल्ली (27 जुलाई): बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने वाले दयाशंकर सिंह झारखंड में दिखाई पड़े हैं। प्राचीन शिव मंदिर देवघर में पूजा के दौरान खींची गईं तस्वीर भी सामने आई है। बताया जा रहा है कि दयाशंकर सावन के महीन में पूजा अर्चना करने के लिए देवघर पहुंचे हैं।

बता दें कि पिछले हफ़्ते दयाशंकर सिंह ने बीएसपी प्रमुख पर अभद्र टिप्पणी कर दी थी। मामला गरमाया तो उन्होंने माफ़ी मांग ली, लेकिन बीजेपी ने भी उन्हें उपाध्यक्ष पद के साथ-साथ पार्टी से भी निष्कासित कर दिया। 

इसी की प्रक्रिया स्वरूप बीएसपी नेताओं ने दयाशंकर के ख़िलाफ़ लखनऊ के हज़रतगंज थाने में एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था। तभी से पुलिस उनकी तलाश कर रही है। इसके बाद बीएसपी ने दयाशंकर सिंह के ख़िलाफ़ यूपी की राजधानी में प्रदर्शन किया और उनके परिवार की महिलाओं के ख़िलाफ़ अभद्र नारेबाज़ी की गईं।

बाद में दयाशंकर सिंह के परिवारवालों ने भी बीएसपी नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी समेत कई नेताओं के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज कराई। दयाशंकर सिंह की पत्नी इन नेताओं के ख़िलाफ़ पॉस्को एक्ट के तहत कार्रवाई की मांग कर चुकी है और इस बारे में राज्यपाल से भी मिल चुकी हैं। लेकिन अभी तक पुलिस नसीमुद्दीन सिद्दीकी के ख़िलाफ़ भी कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है।

देखिए न्यूज़24 की रिपोर्ट...

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=SKiv-SVO8Fg[/embed]