न्यूज 24 एक्सक्लूसिव: घाटी में सेना की वर्दी में घूम रहे हैं आतंकी

आसिफ सुहाफ, श्रीनगर (7 मई): न्यूज 24 के हाथ एक एक्सक्लूसिव वीडियो लगा है जो श्रीनगर से आया है। इस सनसनीखेज वीडियो में आतंकवादी श्रीनगर के जंगलों में घूम रहे हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि ये सारे आतंकवादी सेना की वर्दी में हैं। इनमें एक आतंकवादी वो भी है जिसपर 10 लाख का इनाम है।

न्यूज 24 के कैमरे में कैद बुरहान ग्रुप का सबसे खतरनाक आंतकी जाकिर हुआ है। ये वही जाकिर है जिस पर 10 लाख का इनाम है, लेकिन वो सुरक्षाकर्मियों की पकड़ से अभी भी बाहर है। न्यूज 24 के कैमरे में कैद इस खतरनाक आतंकी के मनसूबों का अंदाजा आप इस वीडियो से लगा सकते हैं, क्य़ोंकि आर्मी की वर्दी में जाकिर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में नजर आ रहा है।

आंतकवादियों के इस एक्सक्लूसिव वीडियो में जाकिर के साथ करीब 10 आतंकवादी और दिखाई दे रहे हैं। ये सीमा के पास ही जंगलों में घूम रहे हैं। लोगों और सेना की नजर से बचने के लिए इन सभी ने सेना की वर्दी पहनी हुई है। आतंकी जाकिर हाथ में हथियार के साथ घूम रहा है। बताया जा रहा है कि इस आतंकी के संबंध सीमा पार बड़े आतंकियों से भी हैं। जाकिर ने 3 महीने पहले ही बुरहान ग्रुप का ज्वाइन किया है।

कभी इंजनीयरिंग की पढ़ाई करने वाले जाकिर के इरादें अब खतरनाक हो चुके हैं। एक व्यवसायी परिवार से तालुक रखने वाले जाकिर के बारे में बताया जाता है कि मोहाली में पढ़ाई के दौरान जाकिर छुट्टी मनाने कश्मीर गया था। जिसके बाद जाकिर आतंकी संगठनों के नजदीक आ गया और फिर जाकिर की नजदीकियां हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान मुजफ्फर वाणी से भी बढ़ गई। ये मुजफ्फर सीमा पार से हिंदुस्तान के खिलाफ लगातार साजिश रच रहा है।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=Nd-oegAUhCg[/embed]