News24 Exclusive: आतंकियों से निपटने के लिए कितनी तैयार है दिल्ली

नई दिल्‍ली (5 जनवरी): पठानकोट के बाद दिल्ली पर आतंक का बहुत बड़ा खतरा मंडरा रहा है। सूत्रों के मुताबिक कुछ कॉल इंटरसेप्ट की गई है। जिससे ये पता चला है कि पठानकोट तो रिहर्सल था, आतंकियों का असली टारगेट तो दिल्ली थी। सीमा पार बैठा जैश का मुखिया दिल्ली को दहलाना चाहता था।

सूत्रों के मुताबिक सीमा में दाखिए हुए दो आतंकी दिल्ली भी दाखिल हो चुके हैं, जिसमें से एक की लोकशन का पता भी चल चुका है। आतंकी पठानकोट की तरह दिल्ली को भी दहलाने के फिराक में हैं, ऐसे में सुरक्षा एजेंसियां कितनी तैयार हैं। न्‍यूज 24 की टीम ने दिल्ली के अलग-अलग जगहों पर सुरक्षा का जायजा लिया।

देश में कई मोस्ट वांटेड आतंकी घूम रहे हैं, जिनकी तस्वीरें दिल्ली के अलग-अलग थानों में लगी हुई हैं। ये आतंकी राजधानी में दहशत फैलाने की कोशिश में हैं। हमने इन आतंकियों के बारे में दिल्ली पुलिस से जाना, क्या वो इन्हें पहचानते हैं तो जो तस्‍वीर सामने आई उसे देखकर आप चौंक जाएंगे।

पहले गुरदासपुर और अब पठानकोट में हुए आतंकवादी सेना की वर्दी में आए थे। इसी वजह से किसी को उन पर शक नहीं हुआ। दिल्ली में भी आतंकी एसे ही हमला कर सकते हैं, लेकिन हैरत की बात ये है कि दिल्ली के बाजारों में धड़ल्ले से कोई भी आसानी से सेना की वर्दी खरीद सकता है।

वीडियो में देखें न्‍यूज 24 का रियलटी चेक:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=wpmDr6iices[/embed]