Blog single photo

जश्न-ए-यंगिस्तान: न्यूज 24 ने सुपर स्टार करीना कपूर खान को किया सम्मानित

ज 24 के जश्न-ए-यंगिस्तान कार्यक्रम में बॉलीवुड की सुपर स्टार करीना कपूर को सम्मानित किया। करीना ने अपने अवॉर्ड को बेटे तैमूर के नाम डेडीकेट किया है। कपूर खानदान की लाडली बेटी और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान 18 साल से फिल्म इंडस्ट्री में राज कर रही है। कहतें है फिल्म इंडस्ट्री में शादी और मां बनने के बाद एक्ट्रेसेज का करियर खत्म हो जाता है लेकिन करीना ने इस बात को झुठला दिया है करीना की शादी को 6 साल हो चुके हैं लेकिन शादी के बाद भी फिल्मी परदे पर करीना के जलवे कम नहीं हुए। वो आज भी सबकी पंसदीदा एक्ट्रेस बनी हुई हैं ।

न्यूज 24 ब्यूरो,नई दिल्ली (24 नवंबर): न्य़ूज 24 के जश्न-ए-यंगिस्तान कार्यक्रम में बॉलीवुड की सुपर स्टार करीना कपूर को सम्मानित किया। करीना ने अपने अवॉर्ड को बेटे तैमूर के नाम डेडीकेट किया है। कपूर खानदान की लाडली बेटी और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान 18 साल से फिल्म इंडस्ट्री में राज कर रही है। कहतें है फिल्म इंडस्ट्री में शादी और मां बनने के बाद एक्ट्रेसेज का करियर खत्म हो जाता है लेकिन करीना ने इस बात को झुठला दिया है करीना की शादी को 6 साल हो चुके हैं लेकिन शादी के बाद भी फिल्मी परदे पर करीना के जलवे कम नहीं हुए। वो आज भी सबकी पंसदीदा एक्ट्रेस बनी हुई हैं । 

करीना हर उम्र के हीरो के साथ फिट बैठती हैं औऱ चाहे वो उम्र में उनके छोटे इमरान खान हों या फिर उनसे बडे अक्षय कुमार स्क्रीन पर हर किसी के साथ उनकी प्रेजेंस गजब होती है । करीना ने इस साल फिल्म वीरे दी वेडिंग से मां बनने के बाद कमबैक किया था और फिल्म भी हिट रही । आने वाले दिनों में करीना करण जौहर की फिल्म तख्त में लीड रोल करती दिखेंगी। साथ ही वो वीरे दी वेडिंग के सीक्वल और करण जौहर की फिल्म गुडन्यूज में काम करेंगी। 

करीना कपूर बी टाऊन की नंबर वन एक्ट्रेस साल 2007 में आई फिल्म जब वी मेट से बनी। इस फिल्म में उन्होंने गीत नाम की बिंदास लड़की का रोल निभाया था। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्म फेयर का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड भी मिला था। करीना ने अपने 18 साल के करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी। बजरंगी भाईजान, रा वन, 3 इडियट्स , कभी खुशी कभी गम, चमेली, गोलमाल सीरीज समेत 58 फिल्मों में काम किया।

 करीना कपूर साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से लॉन्च हुई थी। करीना की पहली हिट फिल्म मुझे कुछ कहना है थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। यू तो कपूर खानदान की लड़कियां पहले फिल्मों में काम नहीं करती थीं लेकिन करीना -करिश्मा ने इस परंपरा को तोड़ा। देखा जाए तो करीना ने कपूर खानदान के सम्मान को और आगे बढ़ाया है। 

Tags :

NEXT STORY
Top