News

#JashneYoungistan: बिजनसवूमेन राधा कपूर को 'न्यूज24' ने इंस्पायरिंग एंटरप्रेन्योर के सम्मान से सम्मानित किया

नई दिल्ली(27 नवंबर): युवा देश का भविष्य होता है। नई और युवा सोच ही देश को आगे लेकर जाती है, आज का युवा ही न्यू इंडिया का आधार रख रहा है। ये न्यू इंडिया ही है जो विश्व में अपना प्रभाव छोड़ रहा है। विश्व आपकी ओर देख रहा है और ये मौका है सफलता का जश्न मनाने का। ऐसे में 'न्यूज 24'  ने जश्न-ए-यंगिस्तान के जरिए देश के युवाओं को सम्मानित किया। इस खास कार्यक्रम में न्यूज 24 की ओर से केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने राधा कपूर को इंस्पायरिंग एंटरप्रेन्योर के सम्मान से सम्मानित किया। 

 

राधा कपूर के बारे में...

राधा कपूर कारोबार जगत में जाना पहचाना नाम। यस बैंक के एमडी और सीइओ राना कपूर की बेटी, लेकिन आपने बैंकिंग सेक्टर से अलग हटकर अपनी अलग पहचान बनाई। जबरदस्त मेहनत करके बिजनेस की दुनिया में अलग मुकाम हासिल किया..न्यूयॉर्क से कम्यूनिकेशन की पढ़ाई करने के बाद कारोबार में उतरीं। 2009 में DO IT क्रिएशन नाम से अपनी कंपनी बनाई। आप इंडियन स्कूल ऑफ डिजायन एंड इनोवेशन कंपनी की फाउंडर और एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर हैं। साथ हीं ब्रिटिश एडवरटाइजमेंट कंपनी के साथ मिलकर कम्यूनिकेशन स्कूल भी चलाती हैं। राधा कपूर देश के उन नौजवानों के लिए मिसाल हैं जो बिजनेस में क्रिएटिविटी तलाशते हैं। जश्न ए यंगिस्तान में राधा कपूर को न्यूज़ 24 का सलाम।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top