देश के प्रतिभाशाली युवाओं को आज सम्मानित करेगा 'न्यूज 24'

नई दिल्ली(27 नवंबर): युवा देश का भविष्य होता है। नई और युवा सोच ही देश को आगे लेकर जाती है, आज का युवा ही न्यू इंडिया का आधार रख रहा है। ये न्यू इंडिया ही है जो विश्व में अपना प्रभाव छोड़ रहा है। विश्व आपकी ओर देख रहा है और ये मौका है सफलता का जश्न मनाने का। ऐसे में 'न्यूज 24' जश्न-ए-हिंदुस्तान के जरिए सोमवार को देश के युवाओं को सम्मान किया ।

इस मेगा इवेंट में आपके जैसे देश के कई नामी युवाओं को सम्मानित किया जाएगा। समाज के हर वर्ग की मशहूर हस्तियां इस मेगा इवेंट में पहुंचकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे। ये कार्यक्रम विश्व के करोड़ों घरों तक पहुंचेगा और युवाओं को प्रोत्साहित करेगा। 

आपको बता दें भारत दुनिया का सबसे युवा देश है। हमारी 65 फीसदी आबादी 35 साल या उससे कम उम्र की है। वहीं 50 फीसदी से ज्यादा तो 25 साल की उम्र से भी कम है। ऐसे में दुनिया को भारत से उम्मीदे हैं और यही वह कारण जिससे वह हमारी ओर देख रहा है। 

इस मेगा इवेंट में न्यू इकॉनोमी के सुपरस्टार, न्यू मार्केट के मास्टर, न्यू इनोवेशन के खिलाड़ी, न्यू इंटरटेनमेंट के चमकते सितारे, न्यू इंडिया के तमाम नौनिहाल 'न्यूज 24' के महामंच में शामिल होंगे। ये खास कार्यक्रम आज दिनभर चलेगा।