घर की इस बहू ने किया ऐसा काम, जिससे हर कोई है हैरान

अमित शर्मा, शामली (11 अप्रैल): यूपी के शामली से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें दुल्‍हन ने ऐसा काम किया है जिससे सभी हैरान है। यहां घर की बहू ने पति और देवर को बेहोश कर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। अब पुलिस को इस लुटेरी दुल्हन की तलाश है।

फिल्म के तरह ही यूपी के शामली में एक परिवार लुटेरी दुल्हन का शिकार बन गया। परिवार के लोग हैरान-परेशान हैं। किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है। लोग अब भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि बीते तीन महीने पहले वो जिस दुल्हन को ब्याह घर लाए थे, आज वो पूरे घर परिवार को लूट कर रात के अंधेरे में फरार हो चुकी है।

अब आपको पूरा मामला सिलसिलेवार तरीके से बताते हैं। जनपद शामली के सदर कोतवाली इलाके में लाक गांव हैं, जहां ओम प्रकाश अपने परिवार सहित रहते हैं। ओम प्रकाश के मोनू की शादी बीती 26 जनवरी को ही जनपद मुजफ्फरनगर के गांव तिस्सा की रहने वाली अमृता के साथ हुई थी।

सबकुछ ठीक चल रहा था। इसी दौरान शनिवार की सुबह अपने साथ वो खबर लेकर आई, जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। दरअसल घर पर मोनू, अपने भाई छोटन और अपनी पत्नी अमृता के साथ था। रात में खाना खाने के बाद मोनू की पत्नी अमृता ने अपने पति और देवर को चाय पीने दी और इसके बाद दोनों भाई गहरी नींद में सो गए।

सुबह एक पड़ोसी के आने पर दोनों भाईयों के बेहोश होने का पता चला। आनन-फानन में रिश्तेदारों को घटना की सूचना दी गई और दोनों भाईयों को अस्पताल में भर्ती कराया है। इस दौरान मोनू की पत्नी अमृता घर पर नहीं मिली। घरवालों ने जब घर की छानबीन की तो उन्हें खुद के लुटे जाने का पता चला।

फिलहाल लुटेरी दुल्हन का शिकार हुए दोनों भाईयों का इलाज अस्पताल में जारी है। ससुर की तहरीर पर लुटेरी दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और अब पुलिस आरोपी लुटेरी दुल्हन की तलाश कर रही है। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है। पुलिस को लुटेरी दुल्हन की तलाश है, लेकिन पूरा परिवार गहरे सदमे में हैं जो इस बात अब भी यकीन नहीं कर पा रहा है कि जिस दुल्हन को बड़े अरमानों से घर लाए थे, वो घर की लक्ष्मी ही घर को लूट कर कहीं चली गई है।