पति या दरिंदा : पत्नी को पीटा, फिर सड़क पर बिना कपड़े चलने को मजबूर किया

नई दिल्ली (12 फरवरी) :  महिलाओं के घरेलू उत्पीड़न का एक सनसनीखेज मामला अमेरिका से सामने आया है। न्यूयॉर्क में एक शख्स ने अपनी पत्नी को पहले नवजात बेटी के सामने पीटा और फिर सर्द मौसम में उसे सड़क पर बिना कपड़ों के चलने को मजबूर किया।

'द इंडिपेंडेंट' की रिपोर्ट के मुताबिक 24 वर्षीय जेसन मेलो ने बताया कि वो अपनी 22 वर्षीय पत्नी के किसी और शख्स को मैसेज भेजने की वजह से नाराज़ था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक जेसन ने 17 जनवरी को पत्नी के मुंह पर मुक्का मारा और सीढ़ियों से नीचे फेंकने की धमकी दी। जेसन की पत्नी सिर्फ तौलिए में थी। जेसन ने तौलिया भी छीन लिया और पत्नी को निर्वस्त्र सड़क पर चलने को विवश किया। जेसन की पत्नी ने दो कारों के बीच छुपने की कोशिश भी की, लेकिन जेसन ने उसे खींच कर बाहर निकाल लिया।

यही नहीं जेसन ने कैमरे से शूट भी किया। फिर जेसन ने वीडियो को ऑनलाइन डालने की धमकी भी दी। जिस वक्त ये सब किया गया उस वक्त तापमान -4 डिग्री सेल्सियस था।   

पत्नी ने अपने साथ हुए बर्बर व्यवहार की सोमवार को पुलिस से शिकायत की। बुधवार को जेसन ने खुद को पुलिस के सामने पेश कर दिया।

लेकिन कोर्ट में जेसन ने अपने किए पर कोई पश्चाताप नहीं दिखाया। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक जेसन ने रिपोर्टर से कहा कि तीन महीने की बच्ची की मां को वो नहीं करना चाहिए था जो उसने किया। जेसन ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने अपनी न्यूड तस्वीरें किसी और शख्स को भेजी थीं।  

जेसन को 7500 डॉलर नकद पर जमानत दे दी गई। उस पर हमले और अपनी बेटी के हित को खतरे में डालने के लिए केस चलेगा।