नए तरीके से ट्रेन में सामान उड़ा रहे हैं चोर, चोरी को ऐसे दे रहे हैं अंजाम

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 अगस्त):  चारी को अंजाम देने के लिए चोर अब नए तरीके अपना रहे हैं। दोस्ताना व्यवहार कर सामान लेकर फरार होने की घटनाएं तो सामने आ रही हैं, लेकिन इस बार बदमाशों ने बहस का रास्ता चुना। बदमाश ट्रेन में दाखिल हुए किसी और की सीट को अपना बताने लगे। इसी बात पर बहस शुरू हुई, तो पैसेंजरों का ध्यान भटक गया। इसका फायदा उठाकर एक बदमाश पैसेंजर का जूलरी बैग उठाकर फरार हो गया।

अमेठी के रहने वाले वीर विक्रम ने पुलिस को बताया कि वह अपनी बहन स्नेहलता के साथ निहालगढ़ जाने के लिए आनंद विहार टर्मिनल स्टेशन पहुंचे। यहां सद्भावना एक्सप्रेस के एस-2 की 21 और 22 नंबर बर्थ पर रिजर्वेशन था। जब ट्रेन प्लैटफॉर्म पर लगी, तो वह चढ़ गए। अपना सामान अजस्ट करने लगे। एक बैग उन्होंने सीट के नीचे रख दिया।

 कुछ देर बाद 2 से 3 युवक ट्रेन में चढ़े और कहने लगे कि यह सीट उनकी है। इस बात को लेकर उनकी बहस होने लगी। तभी एक युवक ने सीट के नीचे रखे बैग को उठा लिया और फरार हो गया। बैग में सोने की चेन, डायमंड रिंग, सोने की बाली, दो जोड़ी पायल, 4 हजार रुपये और जरूरी कागजात थे।

 

जब उन्हें पता चला तब तक ट्रेन चल चुकी थी। उन्होंने टीटी को इस बारे में बताया, तो उन्हें एस्कोर्ट करने वाले जवानों से मिलने के लिए कहा गया। उन्होंने अंतिम स्टेशन पर एफआईआर कराई। जांच के लिए यह एफआईआर आनंद विहार जीआरपी को भेजी गई है। जीआरपी का कहना है कि वह सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।