रोहतक गैंगरेप में नया ट्विस्ट, आरोपी ने बचाव में पेश की CCTV फुटेज

प्रशांत देव, रोहतक (19 जुलाई): 3 साल में 1 ही लड़की के साथ 2 बार गैंगरेप की गुत्थी अब तक सुलझी नहीं थी कि आरोपियों में से एक लड़के नई कहानी बताकर मामले को बेहद पेचीदा बना दिया। पुलिस ने इस मामले में अब तक 3 लोगों को हिरासत में लिया है, लेकिन अब आरोपी अपनी सफाई में जो सबूत पेश कर रहे हैं, उसने इस मामले में नया मोड़ ला दिया है।

पांच दिन से लड़की अस्पताल के बिस्तर पर पड़ी है। लड़की का आरोप है इसके साथ 3 साल में 2 बार बलात्कार जैसी खौफनाक वारदात हुई। दूसरी बार गैंगरेप करने वाले सारे आरोपी वही हैं, जिन्होंने 3 साल पहले इसके साथ बलात्कार किया था।

आरोपियों की सफाई:

- आरोपियों ने अपनी सफाई में एक सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दिया है।

- दावा किया जा रहा है कि घटना के वक्त वो दूसरे शहर में थे।

- पुलिस को जांच में ये भी पता चला है कि वारदात के दिन यानी 13 जुलाई को गैंगरेप के तीन आरोपियों की मोबाइल लोकेशन रोहतक से बाहर अंबाला और भिवानी में थी।

- पुलिस ये भी दावा कर रही है कि गैंगरेप पीड़िता धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने बयान नहीं दे रही है जो संदेह पैदा कर रहा है।

आरोपी पक्ष जो दलील और जो सबूत सामने रख रहा है, पुलिस उनकी जांच कर रही है। लेकिन पीड़ित परिवार पुलिस की अब तक कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है। पीड़ित परिवार डबल गैंगरेप के मामले में एसआईटी और सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए आज राज्य महिला आयोग की टीम ने अस्पताल का दौरा किया। पीड़ित लड़की से मुलाकात की और उसका बयान दर्ज किया।

वीडियो: [embed]https://www.youtube.com/watch?v=9Elbl2c_xBg[/embed]