6999 रुपए में घर ले आएं ये स्‍कूटर!

नई दिल्ली (6 अक्टूबर): त्योहारों के मौसम में लोगों को लुभाने के लिए कंपनियां एक से बढ़कर एक ऑफर पेश कर रही हैं, ऐसा ही एक ऑफर टीवीएस मोटर्स ने ग्राहकों के लिए पेश किया है। कंपनी ने लगातार दो साल से जेडी पावर एशिया पेसीफि‍क अवार्ड जीतने वाले टीवीएस वेगो पर ऑफर्स की बौछार की है।

क्‍वालिटी, कम्‍फर्ट और स्‍टाइल में युवाओं की पहली पसंद बन चुके इस स्‍कूटर को कंपनी ने दो नए रंगों मेटालिक ओरेंज और टी-ग्रे में लॉन्‍च किया है। नए ऑफर्स के तहत कंपनी 3.99 प्रतिशत ब्‍याज दर पर इसे फाइनेंस कर रही है। इतना ही नहीं ग्राहक 6999 रुपए के न्‍यूनतम डाउनपेमेंट पर इसे घर ले जा सकते हैं। एचडीएफसी बैंक एकाउंट धारकों को प्री-अप्रूव्‍ड लोन की सुविधा भी दी जा रही है।

इस स्‍कूटर के फीचर्स किसी कार से कम नहीं हैं। इसमें बॉडी बैलेंस टेक्‍नोलॉजी का इस्‍तेमाल किया गया है, जो चालक को बेहतर संतुलन प्रदान करता है। आरामदायक राइड के लिए इसमें टेलीस्‍कोपिक फ्रंट सस्‍पेंशन लगाया गया है। परेशानी से बचाने के लिए इसमें पेट्रोल टंकी बाहर दी गई है, जिससे सीट अनलॉक करने की जरूरत नहीं होती। इसमें मोबाइल चार्ज करने के लिए यूएसबी चार्जिंग प्‍वाइंट भी दिया गया है। इसमें फुल डिजिटल स्‍पीडोमीटर है, जैसा की कारों में होता है।

इस स्‍कूटर में 109.7 सीसी का इंजन है, जो 7500 आरपीएम पर 7.90बीएचपी की पावर पैदा करता है। इसका माइलेज भी बहुत अच्‍छा है। यह स्‍कूटर 62.00 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। इसमें सेल्‍फ और किक स्‍टार्ट का विकल्‍प है और ट्रांसमिशन ऑटोमैटिक है।