Blog single photo

कश्मीर में पुलिसकर्मी की हत्या करने वाला आतंकी दिल्ली में गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए हिजबुल मुजाहिदीन के एक खूंखार आतंकी अंसरुल हक़ को गिरफ्तार किया है। यह आतंकी जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सब इंस्पेक्टर (SI) इम्तियाज मीर की हत्या में आरोपी है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

जावेद हुसैन, नई दिल्ली (20 नवंबर): दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए हिजबुल मुजाहिदीन के एक खूंखार आतंकी अंसरुल हक़ को गिरफ्तार किया है। यह आतंकी जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सब इंस्पेक्टर (SI) इम्तियाज मीर की हत्या में आरोपी है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। 

गौरतलब है कि हिजबुल मुजाहिदीन ने कश्मीर में एक सर्कुलर जारी किया था जिसमे इलाके के लोग जो पुलिस में नौकरी करते है उन्हें पुलिस की नौकरी छोड़ देने की चेतावनी दी गई थी। उस दौरान 28 अक्टूबर को सब इंस्पेक्टर इम्तेयाज़ मीर अपने घर लौट रहे थे तभी अंसरुल हक़ ने अपने एक दूसरे साथी ज़हूर ठोकर और उसकी एक महिला दोस्त के साथ मिलकर प्लान बनाया महिला मित्र सब इंस्पेक्टर के गांव की थी उसने लिफ्ट मांगी और जानकारी ज़हूर ठोकर और अंसरुल हक़ को दे दी। ज़हूर ठोकर और उसकी महिला दोस्त अभी भी फरार है।

Tags :

NEXT STORY
Top