दिल्ली में अब तक की सबसे बड़ी चोरी, 3 करोड़ के हीरे-जवाहारात लेकर फरार

नई दिल्ली (23 अगस्त) : एक बड़ी खबर आ रही है. दिल्ली में 3 करोड़ की चोरी हुई है। दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी में ये चोर एक घर से तीन करोड़ रुपए के हीरे जवाहारात लेकर फरार हो गए। जिस घर में चोरी हुई है वो जेट एयरवेज के वाइस प्रेसीडेंट (सुरक्षा) अवनीत सिंह की बेटी का घर है।

बताया जा रहा है कि यह दिल्ली में अब तक की सबसे बड़ी चोरी है। जिस वक्त चोरी हुई उस वक्त घर में कोई नहीं था, परिवार वाले शादी के समारोह में गए थे। वापस लौटे थे घर का ताला टूटा मिला और हीरे जवाहारात चोरी हो गए।

अवनीत सिंह के दामाद तन्मय सेठ की तमिलनाडु में एग्रीकल्चर प्रोडक्ट बनाने की फैक्टरी है। वह डिफेंस कॉलोनी के सबसे पॉश इलाके आनंद लोक में परिवार के साथ तीसरी मंजिल पर रहते हैं। जानकारी के मुताबिक, तन्मय अपने परिवार के साथ रविवार शाम एक शादी में गए थे। देर रात जब वह घर लौटे तो उनके घर का ताला टूटा हुआ था और भीतर सामान बिखरा पड़ा था। 

उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची जांच पड़ताल में जुट गई। क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके से फिंगर प्रिंट भी लिए हैं। डिफेंस कॉलोनी थाना पुलिस ने चोरी की ई-एफआईआर दर्ज कर ली है। मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है।