VIDEO: न्यूज 24 के ऑपरेशन 'जीवन मृत्यु' का असर, बत्रा अस्पताल की कल होगी तलाशी

नई दिल्ली (1 जून): एकबार फिर आपके पसंदीदा चैनल न्यूज 24 की खबर का बड़ा असर हुआ है। न्यूज 24 पर रिपोर्ट ऑपरेशन 'जीवन-मृत्यु' दिखाए जाने के बाद दिल्ली पुलिस जहां किडनी के दलालों के खिलाफ लगातार छापेमारी कर रही है। वहीं पटियाला हाउस कोर्ट ने आजल दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को बत्रा अस्पताल के खिलाफ सर्च का आदेश दे दिया। कोर्ट के इस आदेश के बाद अब पुलिस बत्रा अस्पताल में किडनी केस के संबंध में अपना सर्च ऑपरेशन चला सकती है। पटियाला कोर्ट से सर्च वॉरंट हासिल होने के बाद अब दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच कल बत्रा अस्पताल की तलाशी करेगी।


इस बीच आज क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई करते हुए इस मामले के एक और सरगना को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच की टीम में कोलकाता से अरुण कुमार नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि न्यूज 24 ने 25 मई को किडनी के दलालों के एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया था। न्यूज 24 के इस रिपोर्ट के बाद दिल्ली पुलिस कार्रवाई करते हुए अबतक इस रैकेट से जुड़े कई दलालों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस रैकेट के तार दिल्ली से सबसे बड़े प्राइवेट अस्पतालों में से एक बत्रा हॉस्पिटल का नाम भी सामने आया था। पुलिस को आशंका है कि बत्रा अस्पताल के कई डॉक्टर और स्टाफ इस रैकेट से जुड़े हो सकते हैं।