हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं नेहा धूपिया, दिखाया अपनी लाड़ली का चेहरा, देखिए तस्वीरें

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 नवंबर): बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया हाल ही में मां बनी हैं। नेहा ने रविवार को एक बेटी को जन्म दिया है। मां बनने के बाद नेहा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। नेहा और उनके पति अंगद ने मिलकर अपनी बेटी का नाम मेहर धूपिया बेदी रखा है। नेहा के मां बनने के बाद हर कोई उनकी नन्ही परी को देखने के लिए बेताब होता नजर आ रहा है।

 बीते दिनों ही नेहा के ससुर बिशन सिंह बेदी ने पोती की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘मेहर तुम अपने बूढ़े दादा की एक नई लाइफ लाइन हो।’ अब इसके बाद हाल ही में नेहा हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई हैं और बेटी को लेकर घर घई हैं। नेहा हॉस्पिटल से पति और अपने परिवार वालों के साथ नजर आई हैं। इस

 दौरान नेहा ने अपनी बेटी को गोद में ले रखा था। नेहा पति के साथ मीडिया को पोज देती दिखी। साथ ही उन्होंने हल्की सी बेटी की झलक भी दिखाई। 

वहीं बीते दिनों ही नेहा जब मां बनी थी तो उनके पति अंगद बेदी ने एक ट्वीट करके उनके फैंस को नेहा और बच्ची के स्वास्थ्य के बारें में बताया था। उन्होंने कहा, ‘पिछले दो दिन बेहद खुशियों भरे रहे हैं। नेहा और मेरी एक खूबसूरत बच्ची हुई है। 

आपकी शुभकामनाएं और प्यार के लिए आभारी हूं। मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं।’ नेहा ने 18 नवंबर को बेटी को जन्म दिया था। नेहा ने यहां वुमेन्स हॉस्पिटल में बच्ची को जन्म दिया। आपको बता दें, नेहा और अंगद बेदी ने इसी साल 10 मई को सीक्रेट वेडिंग की थी और तभी से अटकलें लगाई जाने लगी थीं कि नेहा प्रेग्नेंट हैं।

 यह खबर आग की तरह फैली थी मगर कपल ने इस पर हामी भरने से इंकार कर दिया था। खबर थी कि नेहा शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं इसलिए उन्होंने जल्दबाजी में अंगद से शादी कर ली। लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही नेहा ने यह घोषणा कर दी थी कि वह प्रेगनेंट हैं। बाद में अंगद ने यह खुलासा किया था कि नेहा शादी से पहले ही प्रेगनेंट थीं।


PC_ Google/Twitter