बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद सेट पर ही रोने लगीं नेहा !


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (15 दिसंबर): बॉलीवुड में किसको कब किससे प्यार हो जाए कहा नहीं जा सकता है। अक्सर इन स्टार्स को एक दूसरे के साथ चिलिंग टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा सकता है। पिछले कई दिनों मीडिया में खूब खबरें बन रही थी कि अपनी सिंगिंग औऱ क्यूटनेस से सबको दीवाना बनाने वाली नेहा कक्कड़ को भी प्यार हो गया है। खबरें आ रही थी कि नेहा किसी बॉलीवुड एक्टर को डेट कर रही हैं। ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि हिमांश कोहली हैं। 



हालांकि बाद में दोनों ने नेशनल टेलिविजन पर एक दूसरे को प्रपोज कर दिया और सबको अपने रिश्ते के बारे में बता भी दिया। लेकिन बीते दिनों ही दोनों का ब्रेकअप हो गया है। दोनों के ब्रेकअप का असर नेहा पर ज्यादा पड़ा है। नेहा हिमांश से अलग होने के बाद खुद को संभाल नहीं पा रही हैं। हुआ ये कि हाल ही में इंडियन आइडल, जिसे वो जज कर रही हैं। इस शो के सेट पर जब एक कंटेस्टेंट ने रोमांटिक औऱ दर्द भरा गाना गाया तो नेहा के आंसू निकल पड़े।


 

नेहा इमोशनल हो गईं। हालांकि बाद में उन्होंने खुद को संभाला। बता दें कि नेहा और हिमांश बीते 4 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इंडियन आइडल 10 के सेट पर ही करीब तीन महीने पहले हिमांश ने नेहा को प्रपोज भी किया था। हालांकि ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया।



दोनों को बेस्ट कपल भी बोला जाता था क्योंकि दोनो की बीच काफी अच्छी बॉडिंग थी। नेहा कक्कड़ के परिवार के साथ भी कई बार हिमांश कोहली को स्पॉट किया गया है। नेहा और हिमांश एक साथ ओ हमसफर म्यूजिक अलबम में नजर आए थे। ये गाना काफी हिट हुआ था। हालांकि अब दोनों का ब्रेकअप हो गया औऱ नेहा इस वक्त काफी अपसेट हैं।