संजय दत्त की बायोपिक में मान्यता का रोल निभाएंगी इस एक्टर की पत्नी

नई दिल्ली ( 22 जनवरी ): संजय दत्त की बायोपिक में मान्यता दत्त का रोल करने वाली एक्ट्रेस का भी नाम तय होने की खबर है। इस रोल को एक नामी एक्टर की पत्नी करने वाली हैं।

चर्चा है कि इस फिल्म में मान्यता दत्त का रोल नेहा वाजपेई को मिला है। नेहा मशहूर एक्टर मनोज वाजपेई की बीवी हैं। नेहा ने विदु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'करीब' से डेब्यू किया था। नेहा की यह फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी।

हाल ही में खबर आई थी कि अनुष्का शर्मा का भी इसमें एक कैमियो है। संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर ही संजय का किरदार निभा रहे हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि अनुष्का ने इस फिल्म में अपने केमियो की शूटिंग भी शुरु कर दी है। हालांकि उनका रोल एक मेहमान की तरह है मगर इसे बहुत ही महत्वपूर्ण बताया जा रहा है।

संजय दत्त की जीवनी पर आधारित इस फिल्म में परेश रावल, संजय दत्त के पिता सुनील दत्त के किरदार में नजर आएंगे! फिल्म 'पीके' के बाद राजकुमार हिरानी और अनुष्का की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई है। जब हिरानी ने अनुष्का को इस फिल्म में कैमियो करने के लिए कहा तो अनुष्का उन्हें मना नहीं कर पाईं! संजय दत्त की इस बायोपिक में सोनम कपूर की भी अहम भूमिका निभाने की चर्चा है।