रणबीर-कटरीना के ब्रेकअप पर क्या बोलीं नीतू कपूर...

नई दिल्ली (17 मार्च) :  रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ के ब्रेकअप की ख़बर इस साल के शुरू होने के साथ आई थी। इस मुद्दे पर अब तक ना तो रणबीर ने और ना ही कटरीना ने एक भी शब्द बोला है। इसके बावजूद दोनों के रिश्तों को लेकर नित नई बातें सामने आती रहती हैं।

रणबीर और कटरीना के रिश्ते में खटास का सबसे ज़्यादा असर उनकी अपकमिंग फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग पर पड़ा। कई हफ्ते के विलंब के बाद दोनों ने पिछले दिनों इस फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू करने का फैसला किया।

दोनों के रिश्तों को लेकर रणबीर के माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने भी अभी तक चुप्पी कायम रखी थी। लेकिन ज़ूम की रिपोर्ट के अनुसार नीतू कपूर अभी एक कार्यक्रम में पहुंची थी तो उनसे रणबीर और कटरीना के ब्रेकअप पर सवाल किया गया। इसके जवाब में नीतू कपूर ने कहा कि ये रणबीर और कटरीना की अपनी ज़िंदगी है, उस पर वे कोई टिप्पणी नहीं कर सकतीं।

खैर अच्छी बात ये है कि रणबीर और कटरीना ने अच्छे प्रोफेशन्ल्स की तरह 'जग्गा जासूस'  की बाकी बची शूटिंग को पूरा करने के लिए साथ आना कबूल किया। ये बात अलग है कि दोनों के शाट्स की अलग-अलग शूटिंग की गई। ऐसे शाट्स कम ही शूट किए गए जिसमें दोनों के एक साथ आने की ज़रूरत थी। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने कटरीना के प्रोफेशनल कमिटमेंट की तारीफ़ भी की है। रणबीर ने कहा कि कटरीना ने 'जग्गा जासूस' के लिए पूरे दिल से काम किया।