अयोध्या: बाल-बाल बचे उद्धव ठाकरे, टेक ऑफ से ठीक पहले रनवे पर आ गई नीलगाय

                                                                                                                            Photo Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (25 नवंबर): अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर आवाज उठा रहे शिवसेना अध्यक्ष का एक्सीडेंट बाल-बाल होते बचा है। जी हां, आपको बता दें किधर्म सभा में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंचे ठाकरे रविवार को अयोध्या से मुंबई के लिए रवाना होने वाले थे। इस बीच, उनका प्लेन टेकऑफ करने वाला ही था कि रनवे पर सामने से नील गाय आ गई। हालांकि, उनका विमान सुरक्षित रवाना हो गया। लेकिन जिस तरह से नील गाय अचानक रनवे पर रफ्तार पकड़ चुके चार्टर्ड प्लेन के आगे आई, उससे कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था।

इससे पहले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को रामलला के दर्शन किए और प्रेस को संबोधित किया। गौरतलब है कि उन्होंने राम मंदिर निर्माण को लेकर केंद्र सरकार को खरी-खोटी सुनाई। आपको बता दें कि ठाकरे ने कहा कि सरकार कुछ भी करें, कानून बनाए या अध्यादेश लाए, राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए। उन्होंने कहा कि अब हिंदू ताकतवर हो गया है, अब वो मार नहीं खाएगा। अगर केंद्र सरकार मंदिर नहीं बना सकती है तो कह दे कि यह भी एक चुनावी जुमला था।

गौरतलब है कि उद्धव ठाकरे शनिवार को अपने परिवार के साथ अयोध्या पहुंचे थें, जहां उन्होंने सरयू तट पर आरती की। साधू-संतों और शिवसैनिकों को संबोधित करते जहुए उद्धव ने कहा था कि वो राम मंदिर का श्रेय लेने नहीं आए हैं, बल्कि चार से सोई हुई सरकार को कुंभकर्ण की नींद से जगाने आए हैं।