पवार को भुजबल की सेहत की चिंता, बोले- कुछ हुआ तो सरकार जिम्मेदार

मुंबई(11 मार्च): जेल में बंद महाराष्ट्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री और एनसपी नेता छगन भुजबल की सेहत की चिंता पार्टी प्रमुख शरद पवार को सता रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर कहा है कि भुजबल का स्वास्थ्य बिगड़ा या फिर उन्हें कुछ हुआ, तो इसके लिए पूरी तरह से सरकार ही जिम्मेदार होगी। उन्होंने मांग की है कि भुजबल का उचित इलाज कराया जाए।

-भुजबल के बिगड़ते स्वास्थ्य का मामला गत दिनों विधान परिषद में भी उठाया गया था। अब पवार ने मुख्यमंत्री फडणवीस को पत्र लिखा है। कई सारे भ्रष्टाचार के आरोपों में भुजबल (72 वर्षीय ) जेल में बंद है। कुछ दिनों से वे बीमार चल रहे हैं। उनका इलाज जेजे अस्पताल में किया जा रहा है। 

- मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में पवार ने कहा है कि पिछले कुछ दिनों से भुजबल के स्वास्थ्य को लेकर मुझे चिंता हो रही है। बीते 14 मार्च 2016 से वे जेल में हैं। इस बीच उनकी सेहत खराब होती जा रही है। यह न्यायलयीन मामला है। अदालत ने अभी तक भुजबल को लेकर कोई फैसला नहीं दिया है। जब तक अदालत का फैसला नहीं आता भुजबल निर्दोष ही माने जाएंगे। छगन भुजबल ओबीसी नेता हैं। उन्होंने अपने जीवन के 50 साल सार्वजनिक जीवन के लिए समर्पित किया है। मुंबई के महापौर से लेकर पीडब्लूडी मंत्री तक की जिम्मेदारी निभाई है। महाराष्ट्र की जनता के लिए उनके द्वारा किए गए कार्यों को भुलाया नहीं जा सकता।