जम्मू: आर्मी कैंप पर आतंकी हमला, विधानसभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के लगे नारे

जम्मू ( 10 फरवरी ): आज जम्मू-कश्मीर में आर्मी कैंप में हुए आतंकी हमले के बाद जम्मू- कश्मीर विधानसभा में जोरदार नारेबाजी हुई। इस दौरान जहां बाकी विधायकों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए वहीं नेशनल कांफ्रेंस के विधायक अकबर लोन ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाकर देश विरोधी हरकत की। जिसके बाद विधानसभा में बवाल मच गया। 

कैंप में जवानों की फैमिली के लोगों की जान पर खतरा मंडरा है और इसी दौरान जम्मू-कश्मीर विधानसभा में नेशनल कॉन्फ्रेंस के विधायक अकबर लोन पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। पार्टी ने फौरन उनके बयान की निंदा करते हुए इससे किनारा कर लिया है। नेशनल कॉन्फ्रेंस ने प्रवक्ता जुनैद अजीम मट्टू ने कहा कि इस बात की जानकारी पार्टी अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला को दी। उन्होंने और पूरी पार्टी ने अकबर लोन के इस हरकत की निंदा की है। उनकी पार्टी ने इसे गैर जिम्मेदाराना हरकत करार दिया है। 

फारुख अब्दुल्ला ने कहा कि अकबर लोन को यह नहीं भूलना चाहिए कि वे उस पार्टी से जुड़े हैं जिसने टू नेशन थ्योरी को नकार दिया था। पार्टी ने विधायक के इस बयान की निंदा करते हुए खुद को इससे अलग कर लिया है। 

फारुख अब्दुल्ला ने पाकिस्तान पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि ऐसा कोई दिन नहीं बीतता जब ऐसी घटना न हो। उन्होंने कहा कि ये आतंकवादी पाकिस्तान से आ रहे हैं। अगर पाकिस्तान भारत के साथ अच्छे रिश्ते चाहता है तो उसे सीमा पास से आतंकवाद पर लगाम लगानी होगी। अगर पाकिस्तान ऐसा नहीं करता है तो उसे इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। सीमापार से आतंकवाद नहीं रुका तो भारत युद्ध छेड़ देगा।