Blog single photo

44 साल के हुए नवाजुद्दीन, पत्नी की जासूसी का लगा था आरोप

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं। 19 मई 1974 को उनका जन्म यूपी के बुढ़ाना में हुआ । नवाजुद्दीन सिद्दीकी बेहतरीन एक्टर हैं लेकिन पिछले दिनों वो कई विवादों में पड़े।

मुंबई (19 मई): नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं। 19 मई 1974 को उनका जन्म यूपी के बुढ़ाना में हुआ । नवाजुद्दीन सिद्दीकी बेहतरीन एक्टर हैं लेकिन पिछले दिनों वो कई विवादों में पड़े। नवाज को लेकर पिछले काफी वक्त से मीडिया में सुर्खियां बनीं कि वो अपनी पत्नी पर जासूसी करते थे। हाल ही खुलासा हुआ था कि नवाज ने अपनी वाइफ अंजली के कॉल डिटेल्स निकवाएं थे। 

इस मामले में अंजली ने भी सफाई दी। उन्होंने फेसबुक पर एक लंबी-चौथी पोस्ट लिखकर पूरे मामले पर अपनी बात रखी । उनकी वाइफ अंजली ने लिखा कि, ''मीडिया में जो भी खबरें नवाज को लेकर चल रही है उससे मैं हैरान हूं। पहले भी मेरे और नवाज के बारे में कई तरह की बातें मीडिया में आती रही है। इनमें हमारे तलाक से लेकर हमारे साथ न रहने जैसी कई बातें कही गई, लेकिन अब जो न्यूज फैल रही है वो हम दोनों के लिए हैरान करने वाली है। ये सब सुनकर मुझे मजबूर होकर अपनी खामोशी को तोड़नी पड़ रही है। नवाज मुस्लिम हैं और मैं हिंदू। वो मुझपर अपना धर्म तक नहीं थोपते, उन्होंने मुझे पूरी आजादी दे रखी है। वो कभी मेरी जासूसी नहीं करवा सकते। 

इससे पहले नवाज की बायोग्राफी जब रिलीज हुई थी तो उनकी एक्स गर्लफ्रेंड्स ने उनपर झूठ लिखने का आरोप लगाया था। बाद में नवाज ने ये माना कि उनकी किताब में कई बातें मनगढंत है। 

NEXT STORY
Top