ईद के मौके पर पाक पीएम नवाज ने भारत के खिलाफ उगला जहर

नई दिल्ली (13 सितंबर): ईद के मौके पर भी पाकिस्तान ने नापाक हरकत की है। ईद उल अजहा के मौके पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने अपने संदेश में कहा,ईद उल अजहा कश्मीरियों के सर्वोच्च बलिदान को समर्पित है। जब तक कश्मीर का मसला कश्मीरी अवाम के अनुरुप हल नहीं होता तब तक हम ऐसा करना जारी रखेंगे। 

नवाज ने ईद के मौके पर नफरत का जहर घोलते हुए कहा कि हम कश्मीरियों के त्याग को अनदेखा नहीं कर सकते। उन्हें अपना बदिलानों का फल मिलेगा। हम यह ईद कश्मीर के लोगों के सर्वोच्च बलिदान को समर्पित करते हैं। शरीफ ने ये बातें ईद की नमाज के बाद कही। 

शरीफ ने कहा, कश्मीर की तीसरी पीढ़ी भारत से आजाद होने क लिए संघर्ष कर रही है। वो अपने आत्म निर्णय के अधिकार के लिए लड़ रहे हैं और भारतीय अत्याचारों का सामना कर रहे हैं। उनकी आवाज ताकत का इस्तेमाल करके दबाई नहीं जा सकती। पाकिस्तान के राष्ट्रपति ममनून हुसैन ने कहा,पाकिस्तान को यह याद रहना चाहिए कि हमारे कश्मीरी भाई बहन आतंकवाद से पीडि़त हैं। जरूरत के वक्त हमें कश्मीरी लोगों की मदद करनी चाहिए। आत्मनिर्णय का अधिकार पाने के लिए वे अब तक के सबसे भीषण अत्याचारों का सामना कर रहे हैं। वह दिन दूर नहीं जब कश्मीरी जनता को अपने सर्वोच्च संघर्ष का लाभ मिलेगा। जल्द ही वे आजाद जमीन पर अपने त्योहारों का जश्म मनाएंगे।