सिद्धू अधर्म के खिलाफ लड़ाई में धर्म का चुनाव करेंगे: AAP

नई दिल्ली (18 जुलाई): नवजोत सिंह सिद्धू के राज्यसभा सांसद पद और उनकी पत्न‍ि नवजोत कौर सिद्धू के पंजाब में अकाली-बीजेपी सरकार से इस्तीफा देने और आम आदमी पार्टी ज्वाइंन करने की खबरें मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं। इसी को लेकर आप पार्टी की पहली प्रतिक्रिया आई है। आप के नेता संजय सिंह ने कहा कि मुझे लगता है कि पंजाब की बेहतरी के लिए नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा दिया।

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि मुझे लगता है कि पंजाब की बेहतरी के लिए नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा दिया। उनसे जब यह पूछा गया कि सिद्धू दंपति आप पार्टी ज्वाइंन कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि सिद्धू के AAP में शामिल होने के संबंध में उचित समय आने पर औपचारिक घोषणा कर दी जाएगी। हालांकि, आप उम्मीद कर सकते हैं कि सिद्धू अधर्म के खिलाफ लड़ाई में धर्म का चुनाव करेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले सिद्धू और उनकी पत्नी दोनों ने अपने-अपने पद से इस्तीफा देकर पंजाब से लेकर देश की राजनीति को हिलाकर रख दिया। सिद्धू ने अपने इस्तीफे के बारे में कहा कि गलत और सही के बीच में चुनाव करने का समय आ गया था और मेरे लिए पंजाब सबसे ऊपर हैं, इसलिए मैंने ऐसा किया।