कांग्रेस का 'हाथ' थाम सकते हैं नवजोत सिद्धू

विशाल एग्रीश, चंडीगढ़ (24 अगस्त): पंजाब कांग्रेस की सिद्धू दंपती को हर हाल में पार्टी में लाने की कोशिश है। कांग्रेस की सरकार बनने पर सिद्धू को डिप्टी-सीएम और नवजोत कौर सिद्धू को कैप्टन अमरिंदर सिंह के सीएम बनने पर अमृतसर की खाली होने वाली लोकसभा सीट पर चुनाव लड़वाने का वादा किया जा सकता है।

आलाकमान की ओर से सिद्धू को कांग्रेस में लाने के लिए बातचीत करने और फैसला लेने के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह व पंजाब कांग्रेस की लीडरशिप को अधिकृत कर दिया गया है। वहीं भाजपा सिधू को अब भी पार्टी में मान रही है तो आम आदमी पार्टी का कहना है कि कांग्रेस डूबता जहाज है इसको ऐसे लोगों की ही तलाश है।

पंजाब कांग्रेस ने सिद्धू दंपती को लेकर अपने पत्ते अभी नहीं खोलने शुरू किए है...

- कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने नवजोत सिद्धू के परिवार के बारे में कहा कि वो तो कांग्रेस का ही परिवार था। - सिद्धू की माता ने भी दो बार कांग्रेस चिन्ह पर चुनाव लड़ा। - यदि पुराने परिवार में उनकी वापसी होती है तो वेलकम करेंगे।

पंजाब भाजपा के सेक्रेटरी विनीत जोशी तो सिद्धू को अब भी भाजपा का प्राथमिक सदस्य बता रहे है और कह रहे है कि उन्होंने संसद से त्यागपत्र दिया है ना की भाजपा की सदस्यता से। वहीं आम आदमी पार्टी के जरनैल सिंह का कहना है कि कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है और कोई क्यों डूबता जहाज पर चढ़ेगा, कांग्रेस को इसी तरह के लोगों की तलाश है।