#ElectionResults: लोगों ने दुष्टों का अहंकार तोड़ा है, धर्म को जिताया है: नवजोत सिंह सिद्धू

नई दिल्ली ( 11 मार्च ): पंजाब चुनाव में रूझानों में कांग्रेस की जीत पर अमृतसर ईस्ट से जीत हासिल करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी और अकाली पर जमकर हमला बोला। नवजोत सिंह सिद्धू ने केजरीवाल पर निशाने साधते हुए कहा कि सोशल उन्होंने मीडिया पर झूठ फैलाया, सत्य की जीत हुई। सिद्धु ने कहा कि लोगों ने दुष्टों का अहंकार तोड़ा है।

जाब विधानसभा चुनाव की 117 में से सभी सीटों के लिए रुझान आ चुके हैं, जिसमें कांग्रेस 75 सीटों पर आगे है, अकाली दल 18 सीटों पर, आम आदमी पार्टी 22 सीटों पर और अन्य 2 सीटों पर आगे है. रुझानों के बीच में ही कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने आप पर जोरदार हमला बोला है.

 

सिद्धू ने कहा अरविंद केजरीवाल की नीयत में खराबी थी इसलिए वो पंजाब में हार गए। सिद्धू ने कहा, 'केजरीवाल पंजाब के लिए नहीं सोच रहे थे, वह केवल अपने लिए ही सोच रहे थे, उनकी नीयत साफ नहीं थी इसलिए वो पंजाब में हार गए।' उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों ने अहंकारी लोगों का हरा दिया है।

सिद्धू ने पंजाब विधानसभा में कांग्रेस की जीत को पार्टी का पुनर्जन्म कहा है। उन्होंने कहा, 'पंजाब में जीत के साथ कांग्रेस का पुनरुत्थान शुरू हुआ।' सिद्धू ने कहा कि वो पंजाब के हित के लिए काम करेंगे और पंजाब में कांग्रेस कैसा काम कर रही है इस बात का पता 6 महीने बाद ही चल जाएगा।