सोशल मीडिया में छाई सिद्धू की कुछ अनदेखी तस्वीरें...

नई दिल्ली (19 जुलाई): राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसे में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी छाई है, जो लोगों ने पहले कभी नहीं देखी होगी। सिद्धू के इस्तीफा देने से भाजपा को झटका लगा है, वहीं आप पार्टी में सीएम उम्मीदवार बनने से कईयों के सपनों पर पानी फिर सकता है।

पंजाब के अमृतसर से ताल्लुक रखने वाले नवजोत सिंह सिद्धू का अपना कुछ अलग ही अंदाज है। सिद्धू के परिवार में उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू और 2 बच्चे हैं। सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू भी राजनीति में है। वह पंजाब विधानसभा में भाजपा विधायक है और एक अफसर का स्टिंग कर ये काफी चर्चा में रही थीं।

क्रिकेटर से राज नेता बनने तक का सिद्धू का सफर बहुत दिलचस्प रहा। सिद्धू की बेटी रूबिया फैशन डिजाइनर बनना चाहती है। बस इतना ही नहीं रूबिया को माडलिंग का भी शौक है।

उनका बेटा करन सिद्धू वकालत में अपना कॅरियर बनाना चाहते हैं। करन कभी-कभी मां के साथ राजनीतिक गलियारों में भी नजर आते हैं।   सिद्धू का सियासी सफर 2004 से 2014 तक सिद्धू अमृतसर सीट से भाजपा के सांसद रहे हैं। 2014 के आम चुनाव में उनकी टिकट काटकर इस सीट पर वर्तमान वित्त और रक्षा मंत्री अरुण जेटली को मैदान में उतारा गया था, लेकिन उन्हें कांग्रेस के कैप्टन अमरेंद्र सिंह से हार का सामना करना पड़ा।

वहीं बजट सत्र के दूसरे भाग में संसद की कार्रवाई शुरू होते राज्यसभा में सबसे पहले भाजपा के नए सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने सदस्यता की शपथ ली थी, लेकिन उन्होंने सोमवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया।