सीरीज हारने के बाद नींद से जागी टीम इंडिया, साउथ अफ्रीका भेजा गया ये तेज गेंदबाज

नई दिल्ली)19 जनवरी): दिल्ली रणजी टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भारतीय टीम के बल्लेबाजों की तैयारी के लिए जोहानिसबर्ग जाएंगे। वह आज ही रवाना होंगे।

नवदीप ने कहा, 'मुझे दिन में ग्यारह बजे के आसपास बीसीसीआई के एक अधिकारी ने फोन किया। उन्होंने कहा कि तुम्हें जोहानिसबर्ग के लिए निकलना है। वहां टीम को नेट्स पर बोलिंग डालनी है। मुझे अपने कानों पर भरोसा नहीं हुआ। इस एक कॉल से बहुत खुशी मिली। साल 2013-14 सीजन से मैंने रणजी क्रिकेट खेलना शुरू किया। पिछले सीजन इंडिया-ए के लिए खेला और अब भारतीय टेस्ट टीम से, नेट्स बोलर के तौर पर ही सही, जुड़ने का मौका मिल रहा है। इस तरह आगे बढ़ना अच्छा लगता है। 

सैनी ने कहा कि टीम में एक से बढ़ कर एक दिग्गज बल्लेबाज हैं। नेट्स पर मेरी कोशिश उन्हें छोटी (शॉर्ट पिच) और ऊपर (गुड लेंथ) की गेंदें खिलाने की होगी। ये दोनों डिलिवरीज ही मेरी सबसे बड़ी ताकत रही हैं। इन्हीं से मैंने ज्यादातर विकेट निकाले हैं। साउथ अफ्रीका की तेज पिच पर इस तरह की गेंदों से बल्लेबाजों को परेशानी होती है। 

इसके अलावा मुंबई के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को भी साउथ अफ्रीका भेजा जा रहा है। शार्दुल साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाली वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किए गए हैं।