VIDEO: नौशेरा में PAK की ओर से भारी फायरिंग, स्कूल कराए जा रहे हैं खाली

श्रीनगर (18 जुलाई): जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान आज सुबह से लगातार भारी फायरिंग कर रहा है। पाकिस्तानी सेना जहां सेना के कैंप के निशाना बना कर फायरिंग कर रहे हैं वहीं रिहायशी इलाकों पर भी भारी गोलीबार कर रहा है। हालांकि मौके पर तैनात भारतीय सेना भी पाकिस्तान की इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। 

पाकिस्तानी रेंजर्स नौशेरा के कलसिया, शेर मकड़ी, भवानी और झगड़ के इलाकों को निशाना बना रहा है। बताया जा रहा है कि पाक सेना कदाली के प्राइमरी स्कूल और एचएस सेहर के स्कूल को भी निशाना बना रहा है। दोनों स्कूलों में अभी भी कई बच्चे फंसे हुए हैं। इन बच्चों से सेना बंद गाड़ियों से बाहर सुरक्षित निकालने में जुटी है। 

आपको बता दें कि आज सुबह से पाकिस्तान पुंछ के बालाकोट और मेंढर सेक्टर में गोलाबारी कर रहा है। मेंढर सेक्टर में जारी मुठभेड़ के दौरान जवान नवजोत सिंह बुरी तरह से घायल हो गए हैं जिन्हें स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया है जहां उनका इलाज जारी है। सुबह 6 बजे से लगातार रिहायशी इलाकों को निशाना बना कर 20 एम एम के मोर्टार दागे जा रहे हैं। पाकिस्तान की गोलाबारी से पूरे मेंढर में दशहत का माहौल बना हुआ है।

ज्यादा जानकारी के लिए न्यूज 24 की ये रिपोर्ट देखिए

 

वीडियो: