Blog single photo

अखनूर में सेना के काफिले पर हमला, आगरा का लाल शहीद

जम्मू-कश्मीर से मोदी सरकार द्वारा आर्टिकल 370 हटाने और विशेष राज्य का दर्जा खत्म करने के बाद पाकिस्तान और उसकी सेना की नींद हराम है।

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(17 नवंबर): जम्मू-कश्मीर से मोदी सरकार द्वारा आर्टिकल 370 हटाने और विशेष राज्य का दर्जा खत्म करने के बाद पाकिस्तान और उसकी सेना की नींद हराम है। पाक सीमा की ओर  से भारत को नुकसान पहुंचाने के लिए लगातार साजिश की जारी है, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पा रही है।

 

अब जम्मू कश्मीर के पलांवाला सेक्टर में पाक की नापाक हरकत का खुलासा हुआ है। नापाक मंसूबों से बाज न आने वाले पाकिस्तान ने एलओसी पर आईईडी (IED) प्लांट किया था। भारतीय सेना का एक वाहन जिसमें चार जवान थे, वह रविवार शाम करीब चार बजे इसकी जद में आ गया। इस दौरान हुए धमाके में आगरा का लाल शहीद हो गया। वहीं तीन जवान घायल हो गए हैं। घायल जवानों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

इसी बीच सीमा पार से पाकिस्तान लगातार भारत के सीमावर्ती इलाकों में लगातार सीज फायर का उल्लंघन कर रहा है। पाकिस्तान ने नौशेरा सेक्टर में एक बार फिर सीज फायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तानी सेना ने भारी मात्रा में मोर्टार शेलिंग भी की है, पाकिस्तान की ओर से ग्रामीणों को निशाना बनाने की कोशिश की जा रही है। पाकिस्तान के सीज फायर का जवाब भारतीय सेना भी दे रही है।

हाल के कुछ दिनों में सेना को निशाना बनाकर होने वाले आतंकी हमले थमे थे। इससे पहले 26 अक्टूबर को श्रीनगर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स(सीआरपीएफ) के जवानों पर आतंकी ग्रेनेड फेंककर फरार हो गए थे। श्रीनगर के करन नगर में स्थित काकासराए इलाके में हुए इस हमले में 6 सीआरपीएफ जवान घायल हो गए थे।

Tags :

NEXT STORY
Top