इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने सरेआम गर्लफ्रेंड को किया KISS, पत्नी हुई निराश

नई दिल्ली (17 दिसंबर): ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर गेंदबाज द्वारा पत्नी मेलिसा वॉर्निंग और दो बेटियों को धोखा देने का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्पिनर नाथन लियोन पिछले एक वर्ष से अधिक समय से एक मॉडल को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार इस रिश्ते की जानकारी जब लियोन की पत्नी को लगी तो वह बेहद निराश हो गईं।

30 वर्षीय लियोन की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वो अपने नए प्यार एमा मैकार्थि को कार में किस कर रहे हैं। यह फोटो ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पर्थ में जारी तीसरे टेस्ट के दौरान का ही है।

दोस्तों का कहना है कि लियोन का पत्नी मेलिसा वारिंग के साथ 10 साल का रिश्ता अब खत्म हो गया है। उनकी फोटो जब सामने आई तो पत्नी वारिंग काफी निराश हो गईं। हालांकि, क्रिकेटर के पिता को अभी भी लगता है कि उनका बेटा अपनी निजी जिंदगी अच्छे से जी रहा है, और वह अभी भी वारिंग के साथ रिश्ते में है।

वारिंग का कहना है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें नाथन लियोन और मैकार्थी के फोटो की जानकारी दी। लियोन की पत्नी ने कहा कि मैं दो बच्चों की परवरिश कर रही हूं और फिर मेरे साथ ही इतना बुरा हुआ। उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चों से इस बारे में अभी कुछ नहीं कह रही हैं क्योंकि इसे समझाना आसान नहीं। बकौल वारिंग मैं और कुछ नहीं कहना चाहती।